CG डिप्टी सीएम ने देखी फिल्म दूल्हा राजा बोले ऐसी फिल्में समाज को दिशा देने

CG डिप्टी सीएम ने देखी फिल्म दूल्हा राजा बोले ऐसी फिल्में समाज को दिशा देने

जय जोहर संगवारी मन डिप्टी सीएम अरुण साव ने फिल्म दूल्हा राजा देखी और मेकर्स के प्रयास की सराहना की। उन्होंने कहा, ऐसी फिल्में समाज को दिशा देने वाली होती हैं। आज जब चहूंओर हिंसा और अश्लीलता का बोलबाला है ऐसे में छत्तीसगढ़ी फिल्म दूल्हा राजा अंधेरे में प्रकाश की तरह है। मैं मेकर्स को बधाई देता हूं कि उनने न सिर्फ साफ -सुथरी फिल्म बनाई बल्कि एक गहरा संदेश भी दिया।

आपको बता दें कि 26 जनवरी को रिलीज हुई छत्तीसगढ़ी फिल्म दूल्हा राजा शुद्ध पारिवारिक होने के साथ-साथ कॉमेडी और मनोरंजन से भरपूर फिल्म है। प्रदीप शर्मा जैसे वरिष्ठ कलाकार ने जमींदार के रोल में जान फूंकी है, वहीं कामेडी का तड़का छत्तीसगढ़ी और भोजपुरी फिल्मों के सुपर कॉमेडियन संजय महानंद, हेमलाल कौशल और शैलेन्द्र ने लगाया है।

CG डिप्टी सीएम ने देखी फिल्म दूल्हा राजा बोले ऐसी फिल्में समाज को दिशा देने
TEJWIKI.IN

इसके अलावा इस फिल्म दुल्हा राजा में और प्रमुख रोल में अंशु दास मानिकपुरी, उपासना वैष्णव, अनुराधा दुबे, क्रांति दीक्षित, सोहैल खान, मनीषा वर्मा, दिव्या नागदेवे, राखी सींग , राकेश यादव , अनुपम वर्मा, प्रकाश साहू , राजू शर्मा शामिल हैं।  फिल्म की कथा , पटकथा, संवाद राज वर्मा ने लिखा है। संगीत- सुनील सोनी का है। गीतकार सूर्यकांत तिवारी, दिलीप पटेल, चंद्रप्रकाश भारद्वाज ने लिखा है।

गाना- सुनील सोनी, अनुराग शर्मा, हिरेश सिन्हा, चंपा निषाद, अनुपमा मिश्रा, कंचन जोशी ने गाया है। गानों की रिकॉर्डिंग मिलन स्टूडियो कटक में हुआ है।  फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ के परसदा गांव में ही हुई है। CG डिप्टी सीएम ने फिल्म का निर्देशन राज वर्मा ने किया है। कैमरा तोरण राजपूत ने चलाया है। गानों की कोरिओग्राफी चन्दन दीप, राकेश यादव, नंदू तांडी और संजू तांडी ने किया है। एक्शन तंबी का है। फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम श्रेष्ठ स्टूडियो रायपुर में नीरज वर्मा के द्वारा किया गया है।

Conclusion

तो दोस्तों मुझे उम्मीद है की आपको हमारी यह लेख CG डिप्टी सीएम ने देखी फिल्म दूल्हा राजा बोले ऐसी फिल्में समाज को दिशा देने जरुर पसंद आई होगी. मेरी हमेशा से यही कोशिश रहती है की readers को पूरी जानकारी प्रदान की जाये जिससे उन्हें किसी दुसरे sites या internet में उस article के सन्दर्भ में खोजने की जरुरत ही नहीं है. इससे उनकी समय की बचत भी होगी और एक ही जगह में उन्हें सभी information भी मिल जायेंगे.

यदि आपके मन में इस article को लेकर कोई भी doubts हैं या आप चाहते हैं की इसमें कुछ सुधार होनी चाहिए, तब इसके लिए आप नीचे comments लिख सकते हैं.यदि आपको यह लेख पसंद आया या कुछ सीखने को मिला तब कृपया इस पोस्ट को Social Networks जैसे कि Facebook, Twitter इत्यादि पर share कीजिये.

hi.wikipedia.org/wiki

CG डिप्टी सीएम ने देखी फिल्म दूल्हा राजा बोले ऐसी फिल्में समाज को दिशा देने

Join our Telegram Group

Join our Facebook Group

   Join Whatsapp Group

Leave a Comment