जय जोहर संगवारी मन आजकल छत्तीसगढ़ी गीत आमा मऊर (गंडहा ददरिया) की धूम मची हुई है। 7 मई को रिलीज हुई इस गीत को अब तक 10 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है। और निरंतर यह संख्या बढती ही जा रही है। इस वीडियो गीत के निर्माता – संजीव कुमार साहू, निर्देशक जीत साहू कोरियोग्राफर-चंदनदीप, रचना – मिनेश कुमार साहू, स्वर – पं विवेक शर्मा जी, कंचन जोशी, वेशभूषा, गहना – सवांग (मनीष कोटवानी), अभिनय वंदना साहू और नायक शुभम यादव और सहयोगी कलाकार अजय यदु है। आमा मऊर

CG Songs आमा मऊर (गंडहा ददरिया) की धूम 2024
TEJWIKI.IN

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Tejwiki.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Tejwiki.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Tejwiki.in पहुंचाते आ रहा है।

Video – Aama Mour Song

इसके साथ ही Tejwiki.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Tejwiki.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Conclusion

तो दोस्तों मुझे उम्मीद है की आपको हमारी यह लेख CG Songs आमा मऊर (गंडहा ददरिया) की धूम 2024 जरुर पसंद आई होगी. मेरी हमेशा से यही कोशिश रहती है की readers को पूरी जानकारी प्रदान की जाये जिससे उन्हें किसी दुसरे sites या internet में उस article के सन्दर्भ में खोजने की जरुरत ही नहीं है. इससे उनकी समय की बचत भी होगी और एक ही जगह में उन्हें सभी information भी मिल जायेंगे.

यदि आपके मन में इस article को लेकर कोई भी doubts हैं या आप चाहते हैं की इसमें कुछ सुधार होनी चाहिए, तब इसके लिए आप नीचे comments लिख सकते हैं.यदि आपको यह लेख पसंद आया या कुछ सीखने को मिला तब कृपया इस पोस्ट को Social Networks जैसे कि Facebook, Twitter इत्यादि पर share कीजिये.

hi.wikipedia.org/wiki

CG Songs आमा मऊर (गंडहा ददरिया) की धूम 2024

Join our Telegram Group

Join our Facebook Group

   Join Whatsapp Group