कैमरा तोरण राजपूत ने चलाया है।गानों की कोरियोग्राफी चंदनदीप, संजू टांडी और राकेश यादव ने किया है।एक्शन तांबी का है ।मेकअप कांता नायक ने किया है।इस फिल्म के एसोसिएट डायरेक्टर संतोष नारायण गुप्ता एवं असिस्टेंट डायरेक्टर सुमंत यादव ,गोविंद यादव ,फिरोज रंजन है। प्रोडक्शन मैनेजर धनराज साहू है , आर्ट डायरेक्टर अश्वनी , कॉस्टयूम जीवन निषाद है ।फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम श्रेष्ठ स्टूडियो रायपुर में नीरज वर्मा द्वारा किया गया है।

लोग ढूंढ रहे हैं –

Conclusion

तो दोस्तों मुझे उम्मीद है की आपको हमारी यह लेख Chhattisgarhi Movie Dulha Raja 2024 – 26 जनवरी को होगी रिलीज स्टोरी  जरुर पसंद आई होगी. मेरी हमेशा से यही कोशिश रहती है की readers को पूरी जानकारी प्रदान की जाये जिससे उन्हें किसी दुसरे sites या internet में उस article के सन्दर्भ में खोजने की जरुरत ही नहीं है. इससे उनकी समय की बचत भी होगी और एक ही जगह में उन्हें सभी information भी मिल जायेंगे.

यदि आपके मन में इस article को लेकर कोई भी doubts हैं या आप चाहते हैं की इसमें कुछ सुधार होनी चाहिए, तब इसके लिए आप नीचे comments लिख सकते हैं.यदि आपको यह लेख पसंद आया या कुछ सीखने को मिला तब कृपया इस पोस्ट को Social Networks जैसे कि Facebook, Twitter इत्यादि पर share कीजिये.

hi.wikipedia.org/wiki

Chhattisgarhi Movie Dulha Raja 2024 – 26 जनवरी को होगी रिलीज स्टोरी

Join our Telegram Group

Join our Facebook Group

   Join Whatsapp Group