Modicare से कैसे जुड़े? Modicare से पैसे कैसे कमाए?

दोस्तों Modicare से कैसे जुड़े? हर व्यक्ति चाहता है की वह भी खूब पैसा कमाये जिसके लिए बहुत मेहनत भी करनी होती है पर इतनी मेहनत करने के बाद भी उतना पैसा नहीं कमा पाते है जितना  की हम सोच लेते है। लेकिन अब आप Modicare के द्वारा कम मेहनत करके ज्यादा पैसा कमा सकते है। Modicare Kya Hai यह आज हम आपको विस्तार में बताएँगे।

मोदी केयर की मदद से लाखों रुपये कमाए जा सकते है। इस पर आपको ज्यादा समय भी नहीं देना होता है। आपके पास यदि समय कम रहता है तो आप Part Time Work करके भी कमाई कर सकते है तो मोदी केयर से कैसे जुड़े जानते है इसके बारे में।

 

Modicare से कैसे जुड़े? Modicare से पैसे कैसे कमाए?
TEJWIKI.IN

 

Modicare क्या है? (What is Modicare)

 

Modicare Direct Selling Company है जिसमें Daily Product की Selling की जाती है। इसमें आपको बहुत से तरह के Modicare Plan दिए जाते है। एक तरह से मोदी केयर लिमिटेड नेटवर्क मार्केटिंग के द्वारा प्रोडक्ट की Selling करता है। Modicare Products अच्छी क्वालिटी और मार्केट रेट में ही मिलते है।

मोदी केयर लिमिटेड से जो प्रोडक्ट खरीदे जाते है वह हमें सीधे कम्पनी से प्राप्त होते है और उन प्रोडक्ट पर लगने वाला Tax हमें नहीं चुकाना होता है। Modicare से प्रोडक्ट खरीदने के लिए इसकी Site पर रजिस्टर करना होता है। यदि आपको इसका कोई प्रोडक्ट अच्छा नहीं लगा हो तो उसे वापस भी किया जा सकता है और आपको पूरे पैसे भी वापस कर दिए जाते है।

Modicare कंपनी के साथ आप अपना बिज़नेस भी कर सकते है। जिसे आप पार्ट टाइम भी कर सकते है और चाहे तो फुल टाइम भी कर सकते है। इसके लिए आपको किसी तरह का कोई निवेश नहीं करना होता है।

 

 

Modicare  पैसा कमाई करने के लिए क्या करे ? (Modicare  What to do to earn money)

 

हमारे इंडिया में 90 प्रतिशत लोग नौकरी को पसंद करते है |

लेकिन सर्विस करके एक सिंपल जीवन जी सकते है |

दुनिया में जितने भी अमीर लोग है | वे सभी नौकरी छोड़कर बिजनेस करते है |

इसमे भी नेट वोर्किंग करना बेस्ट माना जाता है |

हम ये नही कहते है | net working का मतलब modicare ही करे | आप कोई भी वर्क choose कर सकते है |

उन सभी में से मोदी केयर लिमिटेड टॉप में आता है |

इस कंपनी में 400 प्लस प्रोडक्ट को बनाकर डायरेक्ट distributer को दिया जाता है

 

Modicare कैसे कार्य करता है ? (How does Modicare work)

 

जैसा की हमने शुरुआत में ही बताया की मोदी केयर एक नेटवर्क मार्केटिंग अथवा MLM आधारित कंपनी है। मोदी केयर 12 कैटेगरी के 250 से अधिक प्रोडक्ट बनाती है और अपने लाखों कंसल्टेंट के जरिये अपना सामान बेचती है।

नेटवर्क मार्केटिंग कंपनियां कभी अपने प्रोडक्ट का विज्ञापन नहीं करती है और ना ही यह कंपनियां किसी डिस्ट्रीब्यूटर , रिटेलर या अन्य बिचौलिए के जरिये अपना सामान ग्राहक तक पहुँचाती है।

तो यह कंपनियां अपना सामान बेचती कैसे है ? आइये समझते है !

मोदीकेयर अपने सामान को बेचने के लिए कंसल्टेंट हायर करती है और यही कंसल्टेंट अन्य लोगो को कंसल्टेंट अथवा डिस्ट्रीब्यूटर के रूप में अपने टीम में जोड़ते है और मोदी केयर के प्रोडक्ट को खुद भी यूज़ करते है और अपने साथी कंसल्टेंट को भी इस प्रोडक्ट को यूज़ करने की सलाह देते है। और इसी के बदले कंपनी कंसलटेंट अथवा डिस्ट्रीब्यूटर को कमीशन के रूप में पैसे देते है।

कंसल्टेंट जितना अधिक प्रोडक्ट बेचेगा उतना अधिक उनको कमीशन मिलता है। दूसरे शब्दों में कहें तो कंसल्टेंट की इनकम उसके और उसके टीम द्वारा किये गए बिज़नेस वॉल्यूम (BV ) पर निर्धारित होती है।

मोदी केयर में कई पद निर्धारित किये गए है जैसे की कंसल्टेंट , सीनियर कंसल्टेंट , एसोसिएट सुपरवाइजर , डिप्टी सुपरवाइजर , सुपरवाइजर ,डायरेक्टर।

जैसे जैसे आपकी टीम और सेल वॉल्यूम बढ़ता है वैसे वैसे आपका लेवल बढ़ता है और उसी प्रकार आपका इनकम और रॉयल्टी इनकम बढ़ती है।

एक अच्छा कंसल्टेंट मोदी केयर के साथ जुड़ कर महीने के करोड़ रूपये तक की रॉयल्टी कमा सकता है।

 

Modicare से कैसे जुड़े? (How to join Modicare)

 

दोस्तों इस ब्लॉग पोस्ट में मैंने आपको मोदी केयर बिज़नेस के बारे में ज्यादा से ज्यादा और सटीक जानकारी देने का प्रयास किया है।

 

अब तक हमने जाना की मोदी केयर क्या है? मोदी केयर काम कैसे करता है ? और मोदी केयर से जुड़ने के क्या फायदे है।

 

अब मै आपको बताऊंगा कि How to Join Modicare?

दोस्तों Modicare से जुड़ना बेहद आसान है। मोदी केयर से जुड़ने के लिए आपसे किसी प्रकार का कोई जोइनिंग फीस नहीं लिया जाता। आपको सिर्फ कुछ KYC डॉक्यूमेंट के साथ रजिस्ट्रेशन करने होते है और उसके बाद से ही आप मोदी केयर के कंसल्टेंट बन जाते है और अब आप काम करना शुरू कर सकते है।

मोदी केयर में रजिस्ट्रेशन ऑनलाइन कर सकते है जिसके लिए आपको https://www.modicare.com/becomeConsultant.aspx इस लिंक पर जाना होता है और सारी डिटेल भरना होता है जहाँ आपसे अपना नाम, पता, बैंक डिटेल जिसमे आपको पेमेंट चाहिए भरने के लिए बोला जाता है साथ ही आपको KYC के लिए एड्रेस प्रूफ, आईडी प्रूफ, वैलिड मोबाइल नंबर की आवश्यकता होती है।

फॉर्म भरने से पहले एक बात का ध्यान रखे। मोदी केयर से जुड़ने के लिए आपको कम से कम 18 साल का होना अनिवार्य है। 18 साल से कम के लोग मोदी केयर से नहीं जुड़ सकते। क्योकि यह भारत के कानून के खिलाफ है।

 

Modicare से पैसे कैसे कमाए (Modicare se  Paise Kaise Kamaye)

 

Modicare से पैसे कमाने के दो तरीके है, जिनके जरिए से आप पैसे कमा सकते हैं।

 

1. Direct Selling

 

Modicare से पैसे कमाने के लिए ज्यादातर लोग इस तरीका का ही प्रयोग करते हैं, जिसमें आपको मोदी केयर प्रोडक्ट कंपनी से खरीदने होते हैं और उन्हें आगे बेचना होता है। इसमें आपको कंपनी द्वारा सभी प्रोडक्ट MRP से कम रेट पर मिलते हैं, जिन्हें आप आगे MRP रेट पर बेच कर कमाई कर सकते हैं। इसमें आपको अच्छी खासी कमाई होने वाली है।

 

2. Network Marketing

 

आज कल नेटवर्किंग मार्केटिंग का बहुत ज्यादा प्रचलन चल रहा है। जिसमें आपको आगे कंपनी में बंदे जोड़ने होते हैं, जिससे आपको पैसा मिलता है। इसी प्रकार से यहां भी नेटवर्किंग मार्केटिंग से आप पैसा कमा सकते हैं। जितने लोगों को आप Modicare कंपनी ज्वाइन करवाएंगे, उससे भी आपको कमिशन की Income होगी।

 

 

Modicare के साथ काम करने के क्या लाभ है? (What are the benefits of working with Modicare)

 

1.मोदी केयर देश की कंपनी है और भारत सरकार के सभी नियमों का पालन करते हुए यह कंपनी बहुत तेजी से आगे बढ़ रही है। इसलिए मोदी केयर के साथ जुड़ने का सबसे बड़ा फायदा है कि किसी प्रकार के फ्रॉड होने की सम्भावना नहीं है और आपका भविष्य और पैसा दोनों सुरक्षित है।

 

2.मोदी केयर या किसी भी MLM कंपनी के साथ आप पार्ट टाइम और फुल टाइम दोनों प्रकार से काम कर सकते है। आपके पास समय और स्थान की कोई बाउंडेशन नहीं होती है। अपनी सहूलियत के हिसाब से आप किसी भी समय और कहीं से भी अपना काम कर सकते है।

 

3.किसी भी MLM कंपनी के अच्छे और बुरे की पहचान उनके साथ काम करने वाले व्यक्ति और कंपनी द्वारा अपने लोगों को देने वाली ट्रेनिंग से होती है। मोदी केयर की बात करें तो यहां आपको एक अच्छी टीम मिलती है , जो हमेशा आपकी मदद के लिए तत्पर रहते है क्योकि कंपनी के प्लान का स्ट्रक्चर ही ऐसा बनाया गया है कि अपलाइन अपने डाउनलाइन कि सहायता से ही आगे बढ़ सकते है और अच्छी कमाई कर सकते है।

 

4.मोदी केयर अपने कंसल्टेंट को अच्छी ट्रैनिग कि सुविधा प्रदान करती है ताकि वह अपने बिज़नेस को करते वक्त डिमोटिवेट न हो और अपनी अच्छी सेल के साथ अच्छी कमाई करें। यहाँ आपकी इनकम ग्रोथ के साथ साथ पर्सनालिटी डेवेलपमेंट भी होती है।

 

5.इस बिज़नेस को करते हुए आपको विदेश यात्रा का भी मौका मिलता है। साथ ही आपके ड्रीम कार , ड्रीम हाउस लेने में भी यह कंपनी आपकी मदद करती है।

 

6.MLM बिज़नेस में सबसे अच्छी बात यह है कि यहाँ कमाने की अपार सम्भावना है लेकिन लागत बहुत कम होती है। मोदी केयर के साथ जुड़ने के लिए आपको किसी प्रकार का कोई जोइनिंग फीस नहीं देना होता है।

 

मोदी केयर प्रोडक्ट लिस्ट (Modi care product list)

 

इस List में आपको बहुत सी तरह के Modi Care Ke Saman मिलते है जैसे- Modicare Soap, Modicare Shampoo, मोदी केयर की दवाइयाँ, मोदी केयर की क्रीम, Personal Care, Food तथा और भी कई तरह की केटेगरी होती है जिसमें सभी प्रोडक्ट बेहतर क्वालिटी के होते है। मोदी केयर प्रोडक्ट लिस्ट आप Modicare.Com पर जाकर देख सकते है। इस पर आपको Left Side में Categories के ऑप्शन में सभी तरह के प्रोडक्ट मिल जाएँगे।

 

Conclusion

 

तो दोस्तों मुझे उम्मीद है की आपको मेरी यह लेख Modicare से कैसे जुड़े? Modicare से पैसे कैसे कमाए? जरुर पसंद आई होगी. मेरी हमेशा से यही कोशिश रहती है की readers को पूरी जानकारी प्रदान की जाये जिससे उन्हें किसी दुसरे sites या internet में उस article के सन्दर्भ में खोजने की जरुरत ही नहीं है. इससे उनकी समय की बचत भी होगी और एक ही जगह में उन्हें सभी information भी मिल जायेंगे.

यदि आपके मन में इस article को लेकर कोई भी doubts हैं या आप चाहते हैं की इसमें कुछ सुधार होनी चाहिए, तब इसके लिए आप नीचे comments लिख सकते हैं.यदि आपको यह लेख पसंद आया या कुछ सीखने को मिला तब कृपया इस पोस्ट को Social Networks जैसे कि Facebook, Twitter इत्यादि पर share कीजिये.


hi.wikipedia.org/wiki

Modicare से कैसे जुड़े? Modicare से पैसे कैसे कमाए?

 

 

Leave a Comment