2024 Sarfira Full Movie Free HD Download 360, 720p, 1080p

2024 Sarfira Full Movie Free HD Download 360, 720p, 1080p

दोस्तों आज हम इस ब्लॉग में Sarfira Full Movie Download लेके आये है | उत्सुकता से प्रतीक्षित फिल्म “सरफिरा (2024)” के बारे में आपके साथ कुछ दिलचस्प जानकारी साझा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। यदि आप “सरफिरा (2024)” के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं, जिसमें यह भी शामिल है कि यह कब रिलीज़ होगी, तो आप सही जगह पर पहुँचे हैं। बिना किसी देरी के, आइए “Sarfira Full Movie Download ” की रिलीज़ डेट के साथ-साथ और भी बहुत कुछ पर चर्चा करें।

Sarfira Movie Release Date

12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली यह फिल्म सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित है।

Sarfira Movie Story

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म सरफिरा का निर्माण अरुण भाटिया, सूर्या, ज्योतिका और विक्रम मल्होत्रा ​​कर रहे हैं, जबकि निर्देशन और लेखन सुधा कोंगारा का है। अक्षय कुमार, सीमा बिस्वास, राधिका मदान और परेश रावल को कास्ट किया गया। यह फिल्म सोरारई पोटरू तमिल फिल्म की आधिकारिक रीमेक होगी। फिल्म का नाम मूल रूप से स्टार्ट अप था, लेकिन 13 फरवरी को निर्माताओं ने आधिकारिक शीर्षक के रूप में सरफिरा की घोषणा की।
2024 Sarfira Full Movie Free HD Download 360, 720p, 1080p
TEJWIKI.IN

Sarfira Movie Cast

Release Date 12 July 2024
Language Hindi
Genre Drama
Cast Akshay Kumar, Paresh Rawal, Radhika Madan, Seema Biswas
Director Sudha Kongara
Writer Sudha Kongara, Shalini Ushadevi
Music G.V. Prakash Kumar
Producer Aruna Bhatia, Jyotika, Suriya, Vikram Malhotra
Production Abundantia Entertainment
Sarfira Full Movie Download

आप सुधा कोंगारा निर्देशित फिल्म “सरफिरा” का आधिकारिक ट्रेलर यूट्यूब पर देख सकते हैं। फिल्म में परेश रावल, राधिका मदान, सूर्या और अक्षय कुमार हैं। यह 12 जुलाई, 2024 को जारी किया गया था और दो मिनट और उनतालीस सेकंड तक चलता है। 19 सेकंड तक चलने वाला एक अतिरिक्त टीज़र ट्रेलर उपलब्ध है। Sarfira Full Movie Download

अफसोस की बात है कि “सरफिरा (2024)” का बजट अभी भी अज्ञात है। इसके बड़े दायरे और सितारों से सजे समूह को देखते हुए, इसके बड़े होने की उम्मीद है, इसलिए जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आती है, प्रशंसक उत्सुकता से बजट और अन्य विशिष्टताओं के बारे में जानकारी का इंतजार करते हैं। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के अपडेट के लिए इस स्थान को देखें। Sarfira Full Movie Download

Sarfira Full Movie Download

Sarfira Full Movie Download

DOWNLOAD LINK

Note:-  भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है, tejwiki.in में हम किसी भी गैरकानूनी गतिविधि का समर्थन नहीं करते हैं ,यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान लिए बिलकुल भी नहीं हैं, हमारी वेबसाइट कभी भी किसी भी तरह से चोरी और अनैतिक कामों को प्रोत्साहित नहीं करती है। कृपया ऐसी वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही और सुरक्षित रास्ता चुनें।

Conclusion

तो दोस्तों मुझे उम्मीद है की आपको हमारी यह लेख माई का लाल रूद्र CG Movie 2024 HD Free Download जरुर पसंद आई होगी. मेरी हमेशा से यही कोशिश रहती है की readers को पूरी जानकारी प्रदान की जाये जिससे उन्हें किसी दुसरे sites या internet में उस article के सन्दर्भ में खोजने की जरुरत ही नहीं है. इससे उनकी समय की बचत भी होगी और एक ही जगह में उन्हें सभी information भी मिल जायेंगे.

यदि आपके मन में इस article को लेकर कोई भी doubts हैं या आप चाहते हैं की इसमें कुछ सुधार होनी चाहिए, तब इसके लिए आप नीचे comments लिख सकते हैं.यदि आपको यह लेख पसंद आया या कुछ सीखने को मिला तब कृपया इस पोस्ट को Social Networks जैसे कि Facebook, Twitter इत्यादि पर share कीजिये.

hi.wikipedia.org/wiki

माई का लाल रूद्र CG Movie 2024 HD Free Download

Join our Telegram Group

Join our Facebook Group

   Join Whatsapp Group

Leave a Comment